सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सपना चाधरी ने दिया बच्चे को जन्म तो फैंस ने लगाया बदचलन होने का टीका । कहा बिना शादी के बच्चा कैसे हो गया? Sapna Chaudhary born child

हिसार (हरियाणा) - मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अब एक बच्चे की मां बन चुकी हैं। जैसे ही उनके फैंस को पता चला की सपना मां बन गईं हैं। वैसे ही वे सोशल मीडिया सपना को बदचलन कहने कहने लगे। फिलहाल मां और बच्चा दोनों स्वस्थ है।

Haryanvi Dancer , Sapna Chaudhary Boy

नमस्कार , आदाब मैं हूं अवनीश कुमार मिश्रा

अपने लटके - झटके से घर - घर अपनी पहचान बना चुकी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Ke Gane) को तो आप जानते ही होंगे। अब भला इन्हे कौन नहीं पहचानता है। सब इन्हे बड़ा प्यार करते हैं। लेकिन अब इनके फैंस इन्हे बुरा - भला कहने लगे हैं।
दरअसल सपना चौधरी ने इसी रविवार को एक निजी हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया। 

फैंस बदचलनी का टीका क्यों लगा रहे हैं? -

बात ये नहीं है कि क्यों जन्म दिया? बात ये है कि बगैर शादी के बच्चे को जन्म दे दिया जो की शर्मनाक है और समाज इसे बदचलनी के लिहाज़ से ही देखता है। लेकिन सच्चाई क्या है कोई नहीं जानता शायद सपना के फैंस असलियत से परे हैं। 

सपना चौधरी ने किससे शादी की है? - 

सवाल ये ही कि जो बच्चा सपना को हुआ है वो किसका है? उसका बाप कौन है? सवाल ये भी है कि सपना का पति कौन है? वो कौन है? जिसके बच्चे का जन्म सपना ने दिया है।
इन सवालों का जवाब है कि सपना ने जनवरी 2020 में सपना ने लोकप्रिय हरियाणवी गायक-कलाकार वीर साहू से शादी की थी। लेकिन अपनी शादी को मीडिया से दूर रखा। 
बताते चलें कि सपना का ससुरार हरियाणा के हिसार में है। वहीं पर एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है।

सपना मां बनी इसका खुलासा कैसे हुआ?

सपना के मां बनने पर फेसबुक लाइव पर वीर ने बताया कि जो मेरे भाई हैं छोटे या बड़े...वे सुण ल्यो...थारे लिए बहुत खुशी की बात है...मेरे भाइयो थारा भाई बाप बणग्या है। 
उनके निजी सहायक दिल्ली के वरिष्ठ टीवी रिपोर्टर चरण सिंह सहरावत ने भी इस बात की पुष्टि की है। की सपना मां बन चुकी हैं। जच्चा - बच्चा दोनों पूर्णतया स्वस्थ हैं।  

वीर साहू ने ट्रोलर्स को ऐसे सबक सिखाया -

सपना चौधरी के मां बनने पर जब ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर सपना को बदचलन कहकर ट्रोल करना शुरू किया। तो उन्हें सबक सिखाने के लिए उनके पति वीर साहू सामने आए और अनुचित टिप्पणी करने वालों को आड़े - हाथों लेते हुए चुनौती दी कि अगर किसी में हिम्मत है तो सामने आकर बात करो जो सोशल मीडिया पर कर रहे हो।

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

अगर आप कुछ कहना चाहते हैं , इस लेख के बारे में तो प्लीज कमेंट करें |

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मेरी भव-बाधा हरौ, राधा नागरि सोइ की संदर्भ, प्रसंग सहित व्याख्या । Meri Bhaw Badha Harau Doha Bihari Lal

"मेरी भव-बाधा हरौ" की संदर्भ सहित व्याख्या इस आर्टिकल में की गई है। जो कि रससिद्ध कवि बिहारी की रचना है। और खास बात यह है कि यह पद्यांश यूपी बोर्ड के 10वीं के हिन्दी के काव्य में "भक्ति" शीर्षक से है। तो अगर आप 10वीं में हो तो आपके लिए ये काम की आर्टिकल है। आपके परीक्षा में आ सकता है।  ये दोहा शीर्षक का पहला "दोहा" है। आपको ढूढ़ने में दिक्कत ना हो इसलिए हर एक "पद" के लिए अलग - आर्टिकल लिखा गया है। (यह आर्टिकल आप Gupshup News वेबसाइट पर पढ़ रहे हो जिसे लिखा अवनीश कुमार मिश्रा ने वे ही इस वेबसाइट के ऑनर हैं) दोहा - मेरी भव-बाधा हरौ, राधा नागरि सोइ । जा तन की झांईं परै, स्यामु हरित-दुति होइ॥ संदर्भ - प्रस्तुत दोहा  हमारी पाठ्य पुस्तक हिंदी के "काव्य खंड" में "भक्ति " शीर्षक से उद्धृत है , जोकि रीतिकाल के रससिद्ध कवि बिहारी द्वारा रचित ‘बिहारी सतसई’ नामक ग्रंथ से लिया गया है। प्रसंग - प्रस्तुत पंक्ति में कवि ने राधा जी की वंदना की है। प्रस्तुत दोहे के कईं भाव हैं तो सभी को लिखा जा रहा है, जिससे समझने में आसानी हो। व्याख्या -   1

ऊधौ मोहिं ब्रज बिसरत नाहीं संदर्भ, प्रसंग सहित व्याख्या । Udhav Mohi Braj Bisrat Nahi Soordas Ke Pad । Up Board Hindi 10th Syllabus

"ऊधौ मोहिं ब्रज बिसरत नाहीं" की संदर्भ, प्रसंग सहित व्याख्या इस आर्टिकल में की गई है। जो कि सूरदास जी की रचना है। और खास बात यह है कि यह पद्यांश यूपी बोर्ड के 10वीं के हिन्दी के काव्य में "पद" शीर्षक से है। तो अगर आप 10वीं में हो तो आपके लिए ये काम की आर्टिकल है। आपके परीक्षा में आ सकता है।  ये पद शीर्षक का सातवां "पद" है। आपको ढूढ़ने में दिक्कत ना हो इसलिए हर एक "पद" के लिए अलग - अलग आर्टिकल लिखा गया है। (यह आर्टिकल आप Gupshup News वेबसाइट पर पढ़ रहे हो जिसे लिखा है, अवनीश कुमार मिश्रा ने, ये ही इस वेबसाइट के ऑनर हैं) Up Board Class 10th "Kavyakhand" Chapter 1 "Surdas"   सूरदास जी का जीवन परिचय - Soordas Ji Ka Jivan Parichay | Biography Of Soordas In Hindi  यूपी 10वीं हिन्दी (काव्य) सूरदास के "पद" शीर्षक के और अन्य पदों को पढ़ें - चरन कमल बंदौ हरि राइ की संदर्भ , प्रसंग सहित व्याख्या । Charan Kamal Bandau Hari Rai Soordas Ke Pad । UP Board 10th Syllabus  अबिगत - गति कछु कहत न आवै का संदर्भ , प्रसंग सहित व्याख्या । A

बलिहारी गुर आपणैं का संदर्भ , प्रसंग सहित व्याख्या । Sakhi । Kabeer Ke Dohe Class 11 Up Board Solutions

प्रस्तुत पद्यांश "बलिहारी गुर आपणैं ‘" का संदर्भ , प्रसंग , व्याख्या , काव्य सौंदर्य तथा शब्दार्थ इस आर्टिकल में लिखा गया है। जो की कबीरदास जी की रचना है , ये छात्रों के लिए काफी मददगार होने वाला है। खास बात यह है कि अगर आप यूपी बोर्ड के 11वीं में हो तो हिंदी के "काव्य" पाठ 1 में "साखी" शीर्षक से है। आपको दूढ़ने में दिक्कत ना हो इसलिए हर एक "दोहे" का आर्टिकल अलग - लिखा गया है। (यह आर्टिकल आप Gupshup News वेबसाइट पर पढ़ रहे हो जिसे लिखा है, अवनीश कुमार मिश्रा ने, ये ही इस वेबसाइट के ऑनर हैं)                               दोहा बलिहारी गुर आपणैं, द्यौहाड़ी कै बार। जिनि मानिष तैं देवता, करत न लागी बार॥ सन्दर्भ - प्रस्तुत पद्यांश हमारी पाठ्य पुस्तक हिंदी के "काव्य खंड" में ‘साखी’ शीर्षक से उद्धृत है, जो साखी ग्रंथ से लिया गया है। जिसके रचयिता कबीरदास जी हैं। प्रसंग - कबीरदास ने प्रस्तुत दोहे में गुरु के प्रति अपनी भावना व्यक्त किया है और महिमा का वर्णन करते हुए उनपर न्यौछावर हो जाने की बात की है।  व्याख्या - प्रस्तुत दोहे में कबीरदास जी गु